फैमिली मैन सीजन 2 lamps up the heat

फैमिली मैन सीजन 2  lamps up the heat

द फैमिली मैन सीज़न 2: द फ़ैमिली मैन सीज़न 2 ने गर्मी बढ़ा दी: -इस गर्मी में सामाजिक-राजनीतिक थ्रिलर दूसरे सीज़न के लिए तैयार है। ढेर सारे रोमांच, रहस्य, क्रोध और शुष्क हास्य के कुछ उदार छिड़काव के साथ, अमेज़ॅन प्राइम ओटीटी के लिए जून की नई रिलीज़ आपको अपनी स्क्रीन से चिपके रहने की गारंटी है।

द फैमिली मैन 2

नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफार्मों के उछाल ने भारतीय मनोरंजन क्षेत्र के कुछ सबसे असाधारण रत्नों को ध्यान में लाया है और हम पर्याप्त रूप से आभारी नहीं हो सकते। फैमिली मैन एक ऐसा कंटेंट है जो हर संभव मोर्चे पर पहुंचाने में कामयाब रहा। कथानक से अभिनय तक, संपादन से निर्देशन तक, यह मनोरंजक कहानी कहने के साथ-साथ किरकिरा के उस विशेष स्वाद का लगभग एक निर्दोष मिश्रण है जो केवल देसी मनोरंजन का मूल है। नेल-बाइटिंग थ्रिलर पेश करने के मामले में नेटफ्लिक्स आगे बढ़ सकता है लेकिन ऐसा लगता है कि अमेज़न प्राइम भी पीछे नहीं है।
ABOUT

Season 1

द फैमिली मैन एक जासूसी एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज़ है, जिसका पहला सीज़न वर्तमान में अमेज़न प्राइम वीडियो पर चल रहा है। कथानक मूल रूप से श्रीकांत तिवारी के जीवन का अनुसरण करता है, जो थ्रेट एनालिसिस एंड सर्विलांस सेल (TASC) नामक काल्पनिक विशेष विभाग में एक वरिष्ठ विश्लेषक के रूप में कार्य करता है। यह भारत की राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) का एक हिस्सा है जो संभावित आतंकवादी हमलों की निगरानी से संबंधित है। घर में रहते हुए उनका एक परिवार है जिसमें उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं।

पहला सीज़न श्रीकांत और उनकी विशेष टीम का अनुसरण करता है क्योंकि वे एक संभावित आतंकवादी हमले की जांच का नेतृत्व करते हैं, क्योंकि हम एक साथ उनके थोड़े अस्थिर पारिवारिक जीवन की तनाव से भरी यात्रा पर भी जाते हैं। हम नायक के साथ टैग करते हैं क्योंकि वह अपने उच्च दबाव और कम वेतन वाली नौकरी के परिणामों से अपने परिवार की रक्षा करते हुए देश को आतंकवादियों से बचाने की कोशिश करता है। यह शो समकालीन भू-राजनीतिक मुद्दों से प्रेरणा लेता है और अधिकांश कथानक सूत्र वास्तविक जीवन के समाचार पत्रों के लेखों में प्रलेखित वास्तविक घटनाओं पर आधारित होते हैं।

रचनाकारों ने कहा है कि श्रृंखला 2011 की फिल्म शोर इन द सिटी पर आधारित है, इसके नाटकीय और नुकीले स्वर के संदर्भ में जिसमें पर्याप्त कार्रवाई भी शामिल है। हमारे देश में व्यवस्था या नौकरशाही से निपटने के लिए हास्य का एक अच्छा सौदा भी है।

Continuing to season 2

जैसे ही सीज़न 2 शुरू होता है, श्रीकांत ने आखिरकार अपनी ‘सरकारी नौकरी’ छोड़ दी और 9 से 5 की रैट रेस में शामिल हो गए, जिसे चतुराई से कैशे कहा जाता है (मुझे पकड़ने पर एक निश्चित वाक्य क्योंकि बुरे लोगों को पकड़ना श्रीकांत वास्तव में करना चाहता है।)

फ़ैमिली मैन सीज़न 2 जारी रहेगा जहां यह पहले छोड़ा गया था और हम अंत में जानेंगे कि क्या आतंकवादियों की वजह से घातक गैस रिसाव ने शहर में कहर बरपाया या टीएएससी में टीम द्वारा अंतिम सेकंड में दिन बचाया गया था।

अमेज़ॅन प्राइम ओटीटी ने जून रिलीज़ के बीच द फैमिली मैन सीज़न 2 के लिए एक ट्रेलर भी जारी किया, साथ ही द फ़ैमिली मैन सीज़न 2 रिलीज़ की तारीख । ऐसा लग रहा है कि श्रीकांत तिवारी को एक नए चरित्र के खिलाफ खड़ा किया जाएगा, जो एक क्रूर और शक्तिशाली दासता है जिसका नाम राजी है। फैमिली मैन सीज़न 2 में श्रीकांत को एक मध्यमवर्गीय पारिवारिक व्यक्ति और एक विश्व स्तरीय जासूस होने के द्वंद्व के बीच संघर्ष करते हुए देखा जाएगा, साथ ही साथ देश को एक आसन्न हमले से बचाने की कोशिश की जाएगी।

ON THE SCREEN

जैसा कि कहानी भारत में विभिन्न स्थानों के आसपास होती है, शो के निर्माताओं ने कर्नाटक, कश्मीर, आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश, केरल, तमिलनाडु और महाराष्ट्र जैसे विविधता का प्रतिनिधित्व करने के लिए विभिन्न राज्यों के अभिनेताओं को चुना।
श्रृंखला में मनोज बाजपेयी को मुख्य पात्र श्रीकांत तिवारी के रूप में दिखाया गया है। किशोर कुमार कमांडो लीडर इमरान पाशा की भूमिका निभाते हैं जबकि प्रियामणि श्रीकांत की पत्नी सुचित्रा की भूमिका निभाती हैं। वह मनोविज्ञान विभाग में एक एसोसिएट प्रोफेसर हैं, जो अपने काम और अपने बच्चों की माँ होने के बीच हाथापाई करती हैं। सुचित्रा एक ठेठ कामकाजी पत्नी है और खुद को व्यक्त करने से डरती नहीं है।

अरविंद की भूमिका शरद केलका ने निभाई है, जिसका किरदार एक एसोसिएट प्रोफेसर है लेकिन एक उद्यमी बनने की कोशिश कर रहा है। नीरज माधव ने अपने डिजिटल डेब्यू में मूसा नाम के 24 वर्षीय आईटी इंजीनियर का किरदार निभाया है, जो आईएसआईएस से जुड़ जाता है। हमारे पास सुदीप किशन भी मेजर विक्रम की भूमिका निभा रहे हैं। श्रृंखला में अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ शारिब हाशमी, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी द्वारा निभाई गई हैं।

द फैमिली मैन सीज़न 2 के लिए, सामंथा अक्किनेनी ने ओटीटी डिजिटल स्पेस में अपना पहला प्रवेश किया। वह मुख्य विरोधी राजी, एक आतंकवादी नेता की भूमिका निभाती है। नीरज माधव द्वारा निभाए गए किरदार मूसा के भी दूसरे सीज़न में वापस आने की उम्मीद है। पहले सीज़न से अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए कलाकारों के अलावा, दूसरे सीज़न में शहाब अली, माइम गोपी, वेदांत सिन्हा, देवदर्शिनी चेतन, रवींद्र विजय, आनंदसामी और एन अलगम पेरुमल भी शामिल हैं।

Latest News and updates, Follow and connect with us on FacebookTwitterand Linkedin

Get the latest updates directly on your mobile, save and send a message at +91-9899909957 on Whatsapp to start

editor
Co-Founder and Managing Editor at Times24 TV - Playing Key role in editorial activities & operation.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *