IPL 2020 के इस एडिशन में ऐस्ट्रल पाइप्स जुड़ा है MI, KKR और RCB के साथ

IPL 2020 के इस एडिशन में ऐस्ट्रल पाइप्स जुड़ा है MI, KKR और RCB के साथ

अहमदाबाद, भारत, 25 अगस्त, 2020 /PRNewswire/ — भारत में ड्रेनेज और पाइपिंग सिस्टम के शीर्ष निर्माताओं में से एक, ऐस्ट्रल पाइप्स, ने IPL T20 के आनेवाले सीज़न के लिए तीन शानदार टीम्स के साथ साझेदारी स्थापित की है। वे टीम्स हैं – मुम्बई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर। तीनों टीम्स जनता के बीच बेहद लोकप्रिय हैं क्योंकि इस तिकड़ी में है दो पूर्व चैम्पियन और एक सबसे बड़े मनोरंजन क्रिकेट लीग के विशाल फैन बेस वाली सबसे चहेती टीम।

Advertisement

हाल की वैश्विक महामारी की परिस्थिति में, न्यू नॉर्मल के तहत, इस बहुचर्चित IPL T20 की मेज़बानी दुबई करेगा। ऐसी आकस्मिक स्थिति में मनोरंजन के इस साधन से दुनिया भर में खुशी की एक लहर छा गयी है। ऐस्ट्रल पाइप्स भी इन सभी टीम के श्रेष्ठ प्रदर्शन की अपेक्षा कर रहा है।

पाइपिंग जगत में अपने उच्च-कोटि के प्रदर्शन और सदा बेहतर होने वाली उत्पाद श्रेणी के लिए प्रसिद्ध ऐस्ट्रल पाइप्स को विश्वास है कि ये तीनों टीम्स भी क्रिकेट के मैदान में ऐसे ही बेजोड़ मज़बूती और कौशल का प्रदर्शन करती हैं।

ऐस्ट्रल की खेल-कूद और क्रिकेट जगत से दीर्घ-कालीन सम्बंधों को ध्यान में रखा जाए, तो उन्हें आशा है कि IPL का यह ये विश्व-विख्यात संगठन और टीम्स पूरी दुनिया में क्रिकेट-प्रेमियों को अभी के लिए अति आवश्यक मनोरंजन प्रदान करेंगे।

Advertisement

Astral Poly Technik Limited के बारे में

विश्व में सर्वोत्तम प्लास्टिक पाइपिंग सिस्टमों के निर्माण के ध्येय के साथ 1996 में स्थापित ऐस्ट्रल पाइप्स लाखों घरों की पाइपिंग संबंधी उभरती ज़रूरतें पूरी करता है, और बेजोड़ गुणवत्ता की मुहर तथा नवप्रवर्तक पाइपिंग समाधानों के साथ भारत के विकसित होते रियल एस्टेट क्षेत्र में अतिरिक्त मूल्य संवर्धन करता है। तकनीक के मामले में खुद को सबसे आगे रखते हुए, नवप्रवर्तन लाकर तथा प्‍लंबिंग के पुराने, अप्रचलित और अकुशल तरीकों से छुटकारा दिलाते हुए पाइपिंग श्रेणी में ऐस्ट्रल सदैव अग्रणी मोर्चे पर रहा है। भारत में सीपीवीसी की पेशकश तथा इस तकनीक में अग्रणी होने के नाते ऐस्ट्रल ने खुद को अलग साबित किया है और अपने सीपीवीसी पाइपों और फिटिंग्स के लिए एनएसएफ अनुमोदन प्राप्त किया है। ऐस्ट्रल ने कैटेगरी कोड से आगे बढ़ते हुए भी उद्योग क्षेत्र में अनेक पेशकश पहली बार लांच की हैं, जैसे कि प्लम्बिंग और जल धारा के लिए भारत के सर्वप्रथम लीड-फ्री यूपीवीसी पाइप पेश किया जाना आदि कुछ प्रमुख हैं। उत्पाद अनुप्रयोगों के मामले में ऐस्ट्रल पाइप्स इस श्रेणी में सबसे व्यापक उत्पाद रेंज पेश करता है। ऐस्ट्रल पाइप्स की उत्पादन इकाईयां गुजरात के सांतेज और ढोलका, तमिलनाडु के होसूर, राजस्थान के घिलोथ, महाराष्ट्र के सांगली, और उत्तराखंड के सितारगंज में स्थित हैं जिनमें प्लम्बिंग सिस्टम, ड्रेनेज सिस्टम, एग्रीकल्चर सिस्टम, और फायर स्प्रिंकलर पाइपिंग सिस्टम, औद्योगिक पाइपिंग, और इलेक्ट्रिकल कंडुइट पाइपों का सभी प्रकार की अनिवार्य फिटिंग्स के साथ उत्पादन किया जाता है।

Latest News and updates, Follow and connect with us on FacebookTwitter and Linkedin

Advertisement

Get the latest updates directly on your mobile, save and send a message at +91-9899909957 on Whatsapp to start

administrator
Co-Founder and Managing Editor at Times24 TV - Playing Key role in editorial activities & operation.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *