संजय दत्त, जो फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित थे, फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया

संजय दत्त, जो फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित थे, फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया

संजय दत्त को चरण III फेफड़ों का कैंसर है और उन्हें परीक्षणों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Advertisement

जाने-माने अभिनेता संजय दत्त, जो उन्नत स्टेज कैंसर से पीड़ित हैं, को रविवार को एक बार फिर मुंबई के लीलावती अस्पताल जाना पड़ा। एक टीवी न्यूज चैनल के मुताबिक, संजय दत्त को रविवार सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनके सभी परीक्षण किए गए थे। उन्हें सभी परीक्षणों के बाद रविवार शाम को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

संजय दत्त को शनिवार दोपहर मुंबई के अंधेरी में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में देखा गया। उस समय उनकी बहन प्रिया दत्त भी उनके साथ मौजूद थीं। लीलावती अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि संजय दत्त को तीसरे फेफड़े का कैंसर है और उन्हें उनके परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सांस की तकलीफ के कारण संजय दत्त को पिछले सप्ताह लीलावती अस्पताल ले जाया गया था। दो दिन बाद सोमवार को वे घर लौट आए। कहा गया कि संजय दत्त को कोरोना की समस्या हो सकती है। हालांकि, संजय दत्त ने खुद सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी और कहा कि उन्हें फेफड़े का कैंसर है। “अब वह आराम करना चाहता है,” दत्त ने कहा। उन्होंने ट्विटर पर प्रशंसकों से उनके बारे में किसी भी तरह की अफवाह न फैलाने की भी अपील की।

Advertisement

एक समाचार रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त ने इलाज के लिए अमेरिका जाने का फैसला किया है। हालांकि, उसके पास अमेरिकी वीजा नहीं था क्योंकि उसे मुंबई विस्फोटों में दोषी ठहराया गया था और दोषी ठहराया गया था। अगर उसे अमेरिकी वीजा नहीं मिलता है, तो संजय दत्त इलाज के लिए सिंगापुर भी जा सकते हैं.

Latest News and updates, Follow and connect with us on FacebookTwitter and Linkedin

Get the latest updates directly on your mobile, save and send a message at +91-9899909957 on Whatsapp to start.

Advertisement

author
Jyoti Kumari is working as an Editor at Times24 TV. She has vast experience and passionate about writing news and Article on Technology, Business & Sports..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *